आशीष मामले में यूपी एसटीएफ जल्द देगी रिजल्ट- आनन्द कुमार

लखनऊ ब्यूरो । उत्तर प्रदेश पुलिस के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व व्यवस्था आनन्द कुमार ने बुधवार को कहा कि आशीष पाण्डेय मामले में यूपी एसटीएफ जल्द रिजल्ट देगी। अभी तक 10 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की गयी है।

आनन्द कुमार ने बसपा के पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय के बेटे आशीष पाण्डेय की गिरफ्तारी पर कहा कि यूपी एसटीएफ की टीम छापेमारी कर रही है और लखनऊ से बाहर भी एसटीएफ सक्रिय है। आशीष के फोन की आखिरी लोकेशन बस्ती में लगी थी। इसके बाद से फोन की लोकेशन नहीं मिली है। वहीं यूपी एसटीएफ तमाम फोन नम्बरों को अपने नेटवर्क में लिया हुआ है।

उन्होंने कहा कि आशीष के पकड़े जाने के बाद ही उसकी पिस्टल की जानकारी हो पायेगी। दिल्ली में हुई घटना के समय जो पिस्टल आशीष के हाथ में थी, उसका लाइसेंस है या नहीं, इसकी जांच होनी है। या फिर कोई दुसरी पिस्टल उसके हाथ में थी। दिल्ली पुलिस आयी थी और आशीष को खोजते हुए वापस हुई।

बता दें कि बीते 13 अक्टूबर की रात्रि पहर दिल्ली में एक होटल के बाहर बसपा के पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय के बेटे आशीष पाण्डेय ने एक महिला और साथ खड़े व्यक्ति से कहासुनी में पिस्टल निकाल ली थी। इसके बाद वह अपने चार पहिया वाहन से वहां से निकल गया। बाद में दिल्ली में उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ। पुलिस महानिदेशक के आदेश आशीष की गिरफ्तारी के लिए यूपी एसटीएफ को लगाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper