‘आश्रम’ की ‘बबिता’ ने बिना पैंट सिर्फ शर्ट में कराया बोल्ड फोटोशूट

मुंबई: वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबीता’ का बोल्ड किरदार निभाकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। त्रिधा न सिर्फ फिल्मों में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस से आग लगाती हैं। एक्टिंग के साथ त्रिधा सोशल प्लेटफॉर्म भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच त्रिधा के एक लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।

‘बबीता’ यानी त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में त्रिधा चेयर पर बैठकर बोल्ड फोटोशूट क्लिक कराती दिख रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि त्रिधा बिना पैंट पहने सिर्फ एक व्हाइट शर्अ में फोटोशूट करा रही हैं। पैंट की जगह त्रिधा ने लॉन्ग बूट्स पनहे हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि त्रिधा कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी शर्ट को कंधे के एक साइड से खिसकाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके पोज देने के अंदाज बेहद ही बोल्ड है। त्रिधा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। इस पर यूजर्स हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस, हॉर्ट, ब्यूटीफुल और फायर, किलर जैसे कमेंट और इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में त्रिधा चौधरी ने अपनी एक हॉट बिकिनी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपने सिजलिंग लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। फोटो में त्रिधा बिकिनी पहन झील किनारे हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं इस बिकिनी के ऊपर त्रिधा ने क्रोशिया का की बनीं हुई जालीदार ड्रेस पहनी हुई है। इस जालीदार ड्रेस में उनका किलर फिगर देखने लायक था। इस ड्रेस के साथ त्रिधा ने कानों में काफी हैवी इयरिंग पहनी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper