आसान नहीं था अल्लू के लिए स्नेहा को पाना, परिवार को मनाने के लिए बेलने पड़े थे पापड़

अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) टॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. अल्लू की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. वह लाखों दिलों में राज करते हैं, लेकिन अल्लू के दिल में तो एक ही बसती हैं और वह हैं स्नेहा रेड्डी(Sneha Reddy). अल्लू और स्नेहा की जोड़ी परफेक्ट जोड़ी में से एक है. आज अल्लू के बर्थडे पर बताते हैं आपको अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी के बारे में. अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात यूएस में दोस्त की शादी में हुई थी. स्नेहा को पता था कि अल्लू एक एक्टर हैं, लेकिन उन्होंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी.

दोनों ने पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे का दिल जीत लिया. दोनों की बातचीत शुरू हुई. पहले दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. स्नेहा, हैदराबाद के पॉपुलर बिजनेसमैन की बेटी थीं. कुछ सालों के रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. इसके बाद अल्लू ने अपने पिता से स्नेहा के घर शादी का रिश्ता लेकर जाने की बात कही. अल्लू के पिता, स्नेहा के घर गए और दोनों की शादी की बात की. लेकिन स्नेहा के पिता ने शादी के लिए मना कर दिया.

दोनों ने ठान लिया था एक होकर रहेंगे

स्नेहा के पिता ने भले ही शादी के लिए मना कर दिया, लेकिन स्नेहा और अल्लू एक-दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे. उन्होंने ठान लिया था कि एक-दूसरे से शादी करेंगे. दोनों ने स्नेहा के परिवार को मनाने की बहुत कोशिश की और आखिर में वह इसमें जीत भी गए. इसके बाद दोनों ने बहुत ही धूम-धाम से 6 मार्च, 2011 में शादी की. दोनों की जोड़ी की खास बात ये है कि भले ही स्नेहा, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह अल्लू की प्रोफेशनल लाइफ को समझती हैं और उन्हें पूरा सपोर्ट करती हैं.

वहीं अल्लू भले ही इस लाइमलाइट का हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने कभी इसका असर अपनी पर्सनल लाइफ में नहीं आने दिया. वह स्नेहा को काफी प्यार करते हैं. दोनों के 2 बच्चे अयान और अरहा हैं. अल्लू एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं.

अल्लू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अब वह फिल्म पुष्पा में नजर आने वाले हैं. बर्थडे से एक दिन पहले यानी कि बुधवार शाम को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. टीजर में अल्लू अर्जुन फुल एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अल्लू एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है जो उनके पिछले सारे किरदारों से बिल्कुल ही अलग है.

यहां देखें फिल्म का टीजर see pushpa teaser here

ये फिल्म 13 अगस्त को रिलीज फिल्म तेलुगू , तमिल, हिंदी, कन्नड़ा और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper