इंटिमेट सीन के दौरान दीपिका सिंह ने अनस राश‍िद को जड़ दिया था थप्‍पड़, दी थी धमकी !

मुंबई: टीवी शो ‘दीया और बाती हम’  ने दीपिका सिंह  और अनस राशिद  को जबरदस्त स्टारडम दिलाया था। इस शो के जरिए दोनों की जोड़ी संध्या और सूरज  के रूप में मशहूर हो गए थे। इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई थी, लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था जिस वजह से दीपिका सिंह ने अनस राशिद को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

यह किस्सा शो के एक इंटिमेट सीन की शूटिंग के वक्त का है। बताया जाता है कि शूट के दौरान अनस राशिद प्रॉडक्शन टीम द्वारा दी जा रही इंस्ट्रक्शन को मिस कर गए। नतीजा यह हुआ कि जहां उन्हें दीपिका को कमर से पकड़ना था, उन्होंने सामने की तरफ से पकड़ लिया, जिससे दीपिका असहज हो गईं। इसके बाद उनके बीच खूब गर्मागर्मी और बहस हुई थी। दीपिका ने तब शो छोड़ने तक की धमकी दे डाली थी।

बस फिर क्या था। बिना कुछ सोचे-समझे दीपिका ने अनस राशिद को थप्पड़ जड़ दिया। अनस को कुछ समझ नहीं आया तो इसलिए उन्होंने दीपिका से माफी भी नहीं मांगी। इससे दीपिका और भी चिढ़ गईं। इसके बाद दीपिका सिंह और अनस राशिद ने काफी महीनों तक एक-दूसरे से बात तक नहीं की थी।

इस मामले में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था और दोनों के बीच का मामला सुलझा कर सुलह करवाई थी। हालांकि बाद में दीपिका ने इस घटना के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि उनके और अनस के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी, जिसे उन्होंने आपसी बातचीत से सुलझा लिया। वह नहीं चाहतीं थीं कि उनके निजी मतभेद स्क्रीन पर नज़र आए।

आज जहां दीपिका सिंह अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं, वहीं अनस राशिद ऐक्टिंग की दुनिया छोड़ चुके हैं और परिवार को संभाल रहे हैं।

Source:- Navbharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper