इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने दी भाजपा को जीत की बधाई

लखनऊ। इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मिले अपार जनादेश तथा मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार सरकार का नेतृत्व करने के लिए योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देता है। योगी आदित्यनाथ जी ने विविधताओं से समृद्ध प्रदेश को आगे ले जाने की रणनीति बनाई। इसी का परिणाम है कि आज उत्तर प्रदेश की छवि बदली है और लोगों में नया आत्मविश्वास देखने को मिल रहा है।

चैम्बर इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है कि योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश आर्थिक गतिविधियों का केंद्र बनेगा। आज उत्तर प्रदेश की प्रगति का परिदृश्य चमत्कृत हो रहा है। विगत पांच वर्षों के दौरान योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पूर्ण सहयोग, मार्गदर्शन एवं दिशा-निर्देशन में उत्तर प्रदेश में विकास की नई इबारत लिखी गई है। यह विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की ‘सबका साथ, सबका विकास तथा सबका विश्वास’ पर आधारित रहा है। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी ने सुशासन के माध्यम से सामाजिक एवं आर्थिक न्याय के लक्ष्यों को धरातल पर उतारने का काम किया है।

गरीबों के कल्याण और उनके आर्थिक समायोजन के लिए प्रदेश सरकार ने साहसिक पहल की है। इंडो अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स को यह विश्वास है कि योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार र्स्वस्पर्शी, सर्वसमावेशक विकास, गरीबों के कल्याण, महिलाओं के सशक्तिकरण तथा युवाओं के आत्मसम्मान एवं आत्मनिर्भरता के लिए कार्य जारी रखेगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में युवाओं के लिए ऐसे अवसरों का निर्माण करेगी, जिससे वे अपने गांव, कस्बे और शहर में जीवन के विकास की नई ऊँचाइयों को छू सकेंगे। प्रदेश की अपनी विशिष्ट परम्पराओं एवं क्षमताओं के कारण एम.एस.एम.ई के माध्यम से आत्मनिर्भरता की अपार संभावनाएं हैं।

चैम्बर आशान्वित है कि पूर्व की भांति प्रदेश के उद्यमियों की समस्याओं के समाधान एवं उनके कार्य विस्तार के लिए प्राथमिकता दी जाएगी, जिससे उद्यमियों एवं निवेशकों में उत्तर प्रदेश को लेकर विश्वास का भाव बढ़ेगा। साथ ही उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की मार्ग प्रशस्त होगा। योगी आदित्यनाथ जी ने देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में इतिहास रच दिया है।

इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स, लखनऊ चैप्टर के चेयरमैन मुकेश सिंह ने विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के सभी निर्वाचित विधायकों, संगठन तथा सरकार को बधाई देते हुए अगली पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स के नेशनल प्रेसीडेन्ट कपिल कौल तथा रीजनल प्रेसीडेन्ट रोहित कोच्चर ने प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जीत का परचम लहराकर इतिहास रचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी तथा भारतीय जनता पार्टी संगठन को बधाई दी है। साथ ही औद्योगिक संगठन से सम्बद्ध होने के नाते उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा है कि इंडो-अमेरिकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स, उत्तर प्रदेश के आर्थिक विकास में हर संभव सहयोग प्रदान करता रहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper