इंदौर: दुष्कर्म के आरोपी की वकीलों ने कोर्ट में की पिटाई, अधिवक्ता संघ बोला नहीं लड़ेंगे केस

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में स्थित महू में पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी की रिमांड खत्म हाेने के बाद शनिवार काे पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। आराेपी काे पुलिस जैसे ही काेर्ट लेकर पहुंची, वहां मौजूद वकीलों ने आक्रोशित होकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस जैसे-तैसे उसे बचाकर वहां से ले गई।

महू अधिवक्ता संघ ने आरोपी का केस लड़ने से इंकार कर दिया है अधिवक्ता का कहना है कि कोई भी वकील आरोपी के तरफ से केस नहीं लड़ेगा। बता दें कि बीते सोमवार को महू अपने माता पिता के साथ सड़क किनारे सो रही एक मासूम बच्ची को आरोपी उठा कर ले गया और दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। बता दें कि आरोपी आदतन शराबी प्रवृत्ति का है।

दो साल पहले भी स्टेशन के पास उसने नशे की हालात में एक बुजुर्ग महिला को दुष्कर्म की नीयत से उठाया था। जैसे ही वह उसे सूनसान जगह ले जा रहा था, तो लोगों ने उसे देख लिया था। उस वक्त उसकी जमकर पिटाई की थी। इस मामले में कोई पुलिस केस दर्ज नहीं हुआ था। वहीं आरोपी ने जिस खंडहर में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, वहां वह पहले भी वैश्यावृत्ति जैसी हरकतें कर चुका है।

झारखंड विधानसभा चुनाव : कड़ी सुरक्षा के बीच दूसरे चरण में 20 सीटों पर हो रहा मतदान

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper