इंदौर में मंगलवार को एक और वॉरियर डॉ. अजय जोशी कोरोना से जंग हार गए

इंदौर. इंदौर में मंगलवार को एक और वॉरियर डॉ. अजय जोशी कोरोना से जंग हार गए। इंडेक्स मेडिकल के सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. अजय जोशी 15 दिन पहले काेरोना से संक्रमित हुए थे। इसके बाद 24 मई को चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां मंगलवार तड़के 3 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। इससे पहले इंदौर में 4 डॉक्टरों की कोराेना से मौत हो चुकी है। वहीं, कोराेना ड्यूटी करते हुए दो पुलिस अधिकारी भी जान गंवा चुके हैं। डॉक्टर जोशी की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया।

इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की कोविड को-ऑर्डिनेटर डॉ. दीप्ति ने बताया कि हमारे संस्था के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ. अजय जोशी का काेरोना से निधन हुआ है। हमारे काेरोना योद्धा डॉ. जोशी पिछले ढाई महीने से हमारी संस्था के टीम लीडर थे। उन्होंने कोराना से जारी जंग में प्रशासन की मदद के लिए सभी को प्राेत्साहित किया। व्यक्तिगत तौर पर वे हर मरीज के संपर्क में रहते थे। वे हर मरीज की जरूरतों का ध्यान रखते थे।

पिछले 15 दिन से वे कोरोना से संक्रमित थे। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। वे आज कोरोना की जंग में पिछड़ गए, लेकिन हम कोरोना की इस लड़ाई को जारी रखेंगे। हमने डाॅ. जोशी के लीडरशिप पर 700 से ज्यादा कोरोना मरीजों को ठीक कर घर भेजा है। हम उनकी इस लड़ाई से अब पीछे नहीं हटेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper