इंसानियत हुई शर्मसार, कार से कार छुई तो फोड़ डाली आंख

नई दिल्ली: दिल्ली के सदरबाजार इलाके में मामूली बात पर चार युवकों ने एक कार चालक का पीछा करते हुए उसके घर पहुंचे और बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए पीड़ित की एक आंख फोड़ डाली। पीड़ित की पहचान पुरानी दिल्ली के कसावपुर निवासी जियाउद्दीन उर्फ भूरा (33 वर्ष) के रूप में हुई। घटना के बाद परिजनों ने पीड़ित को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच में पता चला कि पीड़ित की आंख की रोशनी चली गई है।

बाद में पीड़ित की शिकायत पर सदर बाजार थाना पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कार चालक जियाउद्दीन अपनी मारु ति इस्टीम कार से घर लौट रहा था। इस बीच सदर बाजार में नवाब रोड पर एक घर के सामने खड़ी आई-20 कार से उसकी कार छू गई। इसी बात को लेकर आई-20 कार का मालिक शॉबी अपने साथी नासिर उर्फ लल्लू व अन्य दो के साथ जियाउद्दीन का पीछा करते हुए उसके घर तक जा पहुंचे।

जहां पीड़ित को उसके घर के बाहर ही चारों कार से जबरन निकाल पीटने लगे। तभी अचानक आरोपी शॉबी ने किसी नुकीली चीज से जियाउद्दीन की एक आंख पर दे मारा। जिसके बाद पीड़ित की आंख से खून बहने लगा पीड़ित बेसुध होकर गिर पड़ा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper