इकाना में टी-20 मैच के टिकटों की ऑफलाइन बिक्री आज से

लखनऊ: भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इंटरनैशनल टी-20 मुकाबले के टिकट मंगलवार से ऑफलाइन बिक्री शुरू हो जाएगी। इसके लिए इकाना के गेट नंबर दो के अलावा बीबीडी बैडमिंटन अकैडमी में भी काउंटर बनाए गए हैं। इकाना स्टेडियम के एमडी उदय सिन्हा ने बताया कि मंगलवार दो बजे के बाद से सभी रेट के टिकट ऑफलाइन मिलेंगे।

स्टूडेंट गैलरी का टिकट लेने वाले छात्रों को अपने कॉलेज और स्कूल का आई कार्ड दिखाना होगा। साथ ही मांगने पर आधार कार्ड भी देना होगा। टी-20 इंटरनैशनल मैच के दिन 6 नवंबर को इकाना स्टेडियम में 50 हजार से ज्यादा दर्शक जुटेंगे। इस दौरान स्टेडियम के आसपास 18 पार्किंग स्थल बनाए जाएंगे। एएसपी ट्रैफिक रवि शंकर ने बताया कि 6 पार्किंग स्थल स्टेडियम के बाहर वाली सड़क के आस-पास होंगे, जबकि बाकी 12 पार्किंग स्थल सुशांत गोल्फ सिटी में बनाने पर विचार चल रहा है।

इन संकेतों को कभी न करें नजरअंदाज, जो बताते हैं आपकी किडनी हो रही है बीमार

जगह फाइनल करने के लिए एएसपी ट्रैफिक मंगलवार को इकाना प्रबंधन के साथ इन जगहों का दौरा करेंगे। स्टेडियम शहीद पथ किनारे है। ऐसे में ट्रैफिक संचालन में जरा भी लापरवाही हुई तो शहीद पथ का ट्रैफिक कई घंटे जाम हो सकता है। इसी कारण ट्रैफिक पुलिस ने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि पार्किंग स्थल स्टेडियम के दो किमी के दायरे में बनाए जाएंगे। जो पार्किंग स्थल सबसे दूर होगा, वहां से दर्शकों को बस से स्टेडियम तक लाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper