इकोग्रीन के कर्मचारियों बेंच रहे थे कूडा, महापौर को मिली शिकायत तो महापौर ने एफआईआर दर्ज कराने के दिये निर्देश

लखनऊ: महापौर संयुक्ता भाटिया जी के फोन पर कमता निवासी देशनंदन पाण्डेय ने फोन कर बताया कि कमता स्थित रजत डिग्री कॉलेज के पास नगर निगम के वाहन द्वारा अवैध असामियों को कूडा बेचा जा रहा है जिसपर महापौर ने जोनल अधिकारी प्रज्ञा सिंह को कार्यवाही कर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।

उक्त क्रम में जोनल सेनेटरी ऑफिसर रूपेंद्र भास्कर एवं स्थानीय वार्ड के इंस्पेक्टर को मौके पर जाकर इकोग्रीन के कर्मचारियों को पकड़ा एवं मौके पर जाकर स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई साथ ही आवश्यक कार्यवाही हेतु रिपोर्ट महापौर को भेजी जाएगी।

उक्त दोनों गाड़ियों में नंबर प्लेट नही हटा दी गयी थी, और चालको में पास अपने कोई आईडी कार्ड नही थे। कर्मचारियों ने नाम पूछने पर जसमत, सोनेवाल, सैफुद्दीन और आशीष बताया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper