इटावा में पद्मावत के विरोध में जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इटावा: गुरूवार को संजय लीला भंसाली की रिलीज हो रही फिल्म पद्मावत के विरोध में उत्तर प्रदेश के इटावा में बुधवार को गौरक्षक दल और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बवाल किया। कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौराहे पर स्थित मेड मूवी सिनेमा घर के सामने नारेबाजी कर जाम लगा दिया।

बताया जा रहा है कि जाम के दौरान गौरक्षक दल के मयंक विधौलिया ने आत्मदाह का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे भगदड़ मच गई। पथराव में दर्जन भर से ज्यादा वाहनों के शीशे टूट गये।

इसे भी पढ़िए: यूपी महोत्सव और लखनऊ महोत्सव के अलग-अलग रंग

अराजकता रोकने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया, लाठीचार्ज से कार्यकर्ता भागने लगे। भगदड़ में कई लोगों को चोटें आयीं। पुलिस ने मयंक विधौलिया समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म रिलीज होगी और दर्शकों को सुरक्षा मिलेगी। इसके लिए बुधऴार से ही एक-एक थानेदार और पुलिस के जवान फिल्म दिखाने वाली दोनों टाकीजों मेड मूवी और फन प्लाजा पर तैनात कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper