इटावा में भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

इटावाः जनपद में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत इटावा मैनपुरी मार्ग पर तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में गाड़ी सवार आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी मैं भर्ती करवाया गया है। तीनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत इटावा-मैनपुरी मार्ग पर नगला राठौर के पास तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी का टाॅयर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क के उस पार खड़ी डीसीएम में जाकर टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के नाम विशेष, मनजीत, ब्रजमोहन, करन, सद्दाम और विपिन बताए जा रहे हैं।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस भीषण दुर्घटना में घायल तीन लोग को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करा दिया गया है। जहां डाक्टरों द्वारा उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।एसपी ग्रामीण के मुताबिक, हादसे के शिकार सभी लोग जसवंत नगर के रहने वाले हैं और एक निजी फोटो स्टूडियो के लिए काम करते हैं। घटना से पूर्व सभी लोग कार में सवार होकर शादी कार्यक्रम को फोटो कवरेज करने के लिए जा रहे थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper