इन तीन खूबसूरत युवतियों से था डोनाल्ड ट्रंप का अफेयर, दूसरी वाली थी सबसे सुंदर

डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति हैं और भारत यात्रा पर आ रहे हैं। वो 24 फरवरी को भारत के अहमदाबाद शहर में पहुंचेंगे। उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने तीन शादियां की थीं लेकिन इसके अलावा उनके तीन अफेयर भी रहे हैं।

आइए हम आपको बताते हैं वो तीन खूबसूरत लड़कियां जिनको ट्रंप अपना दिल दे बैठे थे। इनमें दूसरी लड़की तो बेहद सुंदर है।

गैबरीला सबेटिनी

डोनाल्ड ट्रंप ने पहली शादी 1977 में इवाना से की थी। उनके तीन बच्चे हैं। हालांकि दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं रहा था और 1991 में उन्होंने तलाक ले लिया था।

हालांकि इससे पहले ही साल 1989 में ट्रंप का अफेयर गैबरीला सबेटिनी से हो गया था। अमेरिका में दोनों के अफेयर की खूब चर्चा होती थी। हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था।

कार्ला ब्रूनी

गैबरीला सबेटिनी से रिश्ता टूटने के बाद साल 1991 में उनका पत्नी इवाना से भी रिश्ता टूट गया था। दोनों का तलाक हो गया था।

तलाक होने के कुछ समय बाद ही उनकी जिन्दगी में एक और युवती कार्ला ब्रूनी आ गई थी। कार्ला ब्रूनी का जब मिक जेगर के साथ अलगाव हुआ था तो वो ट्रंप के करीब आ गई थी। हालांकि ये रिश्ता भी नहीं चल सका।

रोवेने ब्रिवेर

कार्ला ब्रूनी से अफेयर टूटने के बाद एक और लड़की उनकी जिन्दगी में आई थी। उसका नाम रोवेने ब्रिवेर था। दोनों की मुलाकात साल 1993 में हुई थी। अमेरिका में दोनों का अफेयर उस समय का सबसे चर्चित अफेयर हुआ करता था।

हालांकि काम के कारण दोनों को अलग स्‍थानों पर जाना पड़ा और यह अफेयर इस कारण समाप्‍त हुआ. पर रोवेने अभी भी ट्रंप को जेंटलमेन कहकर याद करती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper