इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने नहीं करवाई थी सर्जरी, फिगर की चिंता छोड़ नार्मल डिलीवरी से दिया था बच्चे को जन्म

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर बखूबी जानी जाती है, लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी होती है, जो खुद को मेन्टेन रखने के लिए नार्मल डिलीवरी नहीं करवाती, बल्कि सर्जरी का सहारा लेती है। ऐसे में हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताना चाहते है, जिन्होंने फिगर की चिंता छोड़ नार्मल डिलीवरी से बच्चे को जन्म दिया और दोबारा अपने फिगर को मेन्टेन भी कर लिया। जी हां इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी, लेकिन फिर भी ये एक्ट्रेस वर्तमान समय में काफी खूबसूरत दिखती है। तो चलिए अब आपको इनके बारे में विस्तार से बताते है।

एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी

बच्चे को जन्म देने के लिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी :

ऐश्वर्या राय बच्चन : सबसे पहले हम मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करते है, जिन्होंने साल 2011 में अपनी बेटी आराध्या को जन्म दिया था। जी हां ऐश्वर्या ने अपनी बच्ची को जन्म देने के लिए नार्मल डिलीवरी करवाने का फैसला लिया था और ऐसे में हर किसी को उनके फैसले पर गर्व था। हालांकि ऐश्वर्या ने काफी कम समय में अपने फिगर को दोबारा मेन्टेन कर लिया था।

रवीना टंडन : अब अगर हम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना की बात करे तो उनके एक नहीं बल्कि दो बच्चे है। बता दे कि रवीना ने नार्मल डिलीवरी से अपने बेटे को जन्म दिया था और वर्तमान समय में उन्होंने अपने फिगर को भी काफी मेन्टेन करके रखा है।

Bollywood Actress

ट्विंकल खन्ना : बता दे कि ट्विंकल खन्ना ने साल 2012 में अपनी बेटी नितारा को जन्म दिया था और नितारा का जन्म नार्मल डिलीवरी से हुआ था। वैसे भी ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार की तरह ही अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने काफी अलग तरीके से दिया था बच्ची को जन्म :

मीरा राजपूत कपूर : अब यूँ तो मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है, लेकिन वह बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी है, तो ऐसे में वो किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम भी नहीं है। बता दे कि मीरा काफी कम उम्र में ही दो बच्चों की माँ बन गई थी और उनकी बेटी मीरा का जन्म नार्मल डिलीवरी से हुआ था। बहरहाल बेटी के जन्म के बाद मीरा ने अपने फिगर को काफी जल्दी मेन्टेन कर लिया था।

तारा शर्मा : बता दे कि तारा शर्मा प्रेगनेंसी से जुडी दिक्कतों को लेकर एक शो भी करती है, जिसका नाम द तारा शर्मा शो है। जी हां इस शो में वह प्रेग्नेंट महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों को लेकर जानकारी देती है। वैसे तारा शर्मा के दो बेटे है और दोनों का ही जन्म नार्मल डिलीवरी से हुआ था।

एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी

सुजैन खान : बता दे कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान ने अपने दोनों बेटों को नार्मल डिलीवरी से जन्म दिया था।

कल्कि कोचलिन : गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि ने किसी चीज की परवाह न करते हुए अपनी बेटी को हॉट वाटर डिलीवरी के द्वारा जन्म दिया था। तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी और नार्मल तरीके से अपने बच्चों को जन्म दिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper