इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ है सलमान खान का ‘36 का आंकड़ा’, देखना तो दूर इनका नाम भी नहीं लेते भाईजान !

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान जिनके दोस्त हैं उनके लिए अपनी जान भी हाज़िर रखते हैं. लेकिन वो कहते हैं न जिनकी दोस्ती में दम होता है उनकी दुश्मनी भी तगड़ी होती है. भले ही सलमान खान  कईयों के दोस्त हों और उनकी मदद के लिए आधी रात को भी हाज़िर रहते हों, लेकिन इस इंडस्ट्री में ऐसे भी कुछ चेहरे हैं, जिन्हें देखना क्या उनका नाम लेना भी सल्लू मियां पसंद नहीं करते. उनके साथ मानों उनका छत्तीस का आंकड़ा हो. आज हम उन्हीं स्टार्स के बारे में आपको बता रहे हैं.

विवेक ओबरॉय

सलमान खान के सबसे पुराने दुश्मनों में से एक हैं विवेक ओबरॉय. और ये दुश्मनी क्यों है ये शायद हमें बताने की जरुरत नहीं. ये सब हुआ उस एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से जिसे करने के बाद विवेक ओबरॉय को भी काफी पछतावा हुआ होगा. इस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने सलमान पर न जाने क्या क्या आरोप लगा दिए थे. और तब से अब तक दोनों के बीच कभी सुलह नहीं हो पाई है. हालांकि विवेव ने भरे समारोह में सलमान से माफी मांगी थी लेकिन सलमान ने आज तक उन्हें माफ नहीं किया है.

अर्जुन कपूर 

सलमान यूं तो बोनी कपूर के काफी करीबी रहे हैं. लेकिन उनके बेटे अर्जुन कपूर से उनका वाकई 36 का आंकड़ा है. वो इसलिए क्योंकि अर्जुन सलमान की एक्स भाभी यानि मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. हालांकि अर्जुन किसी से डरे बिना अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार कर चुके हैं. लेकिन सलमान ने अर्जुन की इस हरकत के लिए उन्हें कभी माफ नहीं किया है. मलाइका सलमान के छोटे भाई अरबाज़ खान की एक्स वाइफ हैं. दोनों का तलाक हो चुका है.

रणबीर कपूर

सलमान रणबीर से क्यों नाराज़ हैं इसके पीछे दो वजह बताई जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में अक्सर कैटरीना और रणबीर की नज़दीकियों को इस दुश्मनी की वजह बताया जाता है लेकिन इन्ही रिपोर्टों में कहा ये भी जाता है कि सांवरिया की रिलीज़ से पहले दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था और इसीलिए सलमान इनका नाम लेना पसंद नहीं करते. असल वजह क्या है ये तो ये दोनों ही जानें लेकिन दोनों एक दूसरे से अक्सर बचते नज़र आते हैं और आज तक इन्हें एक साथ बतियाते कम ही देखा गया होगा.

अरिजीत सिंह

एक अवॉर्ड फंक्शन से शुरु हुआ सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच विवाद इतना बढ़ा कि आज ये दुश्मनी की शक्ल ले चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वाकये के बाद सलमान ने सुल्तान फिल्म से अरिजीत सिंह का गाना हटवा दिया था. और आज तक अरिजीत और सलमान के बीच रिश्तों में खटास है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को भी सलमान खान के दुश्मनों में गिना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दुश्मनी भारत फिल्म से शुरु हुई जब प्रियंका ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया. हालांकि प्रियंका ने पहले इसे साइन कर लिया था लेकिन फिर हाथ पीछे खींच लिए. जिसके लिए सलमान ने कई बार प्रियंका पर कमेंट किया और बाद में प्रियंका ने फिल्म को कुछ ऐसा कह दिया कि ये नफरत और भी बढ़ गई. बाद में ये रोल कैटरीना कैफ ने किया था.

Source: ABP News

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper