इन 5 नेपाली एक्ट्रेस की खूबसूरती ने बनाया सबको दीवाना, नंबर 4 तो सबसे कमाल

बॉलीवुड मे आने वाले सभी की ख्वाहिश होती है कि उनका भला यहां पर हो जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाता क्योंकि यहां पर टैलेंट और लक बोलता है. कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड में आने वाली कुछ अभिनेत्रियों का है जिन्हें देखकर आप घायल हो जाएं. बॉलीवुड से जुड़ी तमाम तरह की खबरें आये दिन आती रहती हैं, जिन्हें जानने के लिए लोग बेकरार रहते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी हकीकत से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे. आपने बहुत सारी अभिनेत्रियों को देखा होगा और कई तरह के हाल में देखा होगा. अब आपको बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियाँ उस हाल में दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आपने आज तक नहीं देखा होगा.

केकी अधिकारी
दोस्तो केकी अधिकारी नेपाल कि एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने नेपाल में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से को लोगों को अपना दिवाना बना लिया हैं। आपको बता दें कि 27 साल कि केकी अधिकारी का जन्म 17 दिसंबर 1989 को काठमांडु में हुआ था। उन्होंने नेपाल कि कई हिट फिल्मों में अभिनय किया हैं।

प्रियंका कार्की
प्रियंका कार्की नेपाल कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। आपको बता दें कि प्रियंका कार्की ने फिल्मों के अलावा नेपाल के कई टीवी सिरियलों में भी काम किया हैं।

मनीषा कोइराला:
दोस्तो मनीषा कोइराला ने वर्ष 1989 में रिलीज हुई नेपाली फिल्म “फेरी बथौला” से शुरू किया था। इस फिल्म कि सफलता के बाद उन्होंने नेपाल के अलावा बाॅलीवुड में भी कई शानदार फिल्में दी हैं।

निशा अधिकारी
बता दें कि निशा अधिकारी कि एक जानी मानी अभिनेत्री है। और उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी धारावाहिक में काम भी किया हैं। निशा अधिकारी अपनी खूबसूरती के लिए सिर्फ नेपाल में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बेहद लोकप्रिय हैं।

सृष्टि श्रेष्ठा
दोस्तो इनकी आयु करीब 28 वर्ष है। उन्होंने अपने करियर में रोमियो और मुना, बांधा मायाले और गजालु जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं। आप लोगों को बता दें कि सृष्टि श्रेष्ठा साल 2012 में मिस नेपाल वर्ल्ड कि विजेता कर चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper