इन 5 बाप-बेटों की जोड़ी ने बॉलीवुड में एक ही फिल्म में किया काम – यकीन नहीं होगा चौथे पर!

बॉलीवुड में आज बहुत ही बेहतरीन अभिनेता मौजूद है। जिन्होनें अपने अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बनाई है। जो अपनी हर फिल्म में अच्छी भूमिका निभाते है। और अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लेते है। इन्हीं में से बहुत से सितारों के बच्चे भी फिल्मों में बढ़िया काम कर रहे है। और वो भी अब एक सफल अभिनेता बन चुके है।

बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों में बाप-बेटों की जोड़ी ने एक ही फिल्म में साथ में काम किया है। और अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस से दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया है। आज हम आपको बॉलीवुड की इन्हीं 5 बाप-बेटों की जोड़ी के बारे में बताने वाले है। तो चलिए जानते है अब इनके बारे में।

#1. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में महानायक के रूप में जाने जाते है। और उनका बेटा अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक है। और इस बाप-बेटे की जोड़ी ने सरकार, बंटी और बबली, पा, बोल बच्चन, और झूम बराबर झूम जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है।

#2. ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

ऋषि कपूर हिंदी फिल्म जगत के गुज़रे जमाने के हिट फिल्मों के अभिनेता माने जाते है।  और उनका बेटा रणबीर कपूर आज बॉलीवुड फिल्मों का बड़ा सितारा बन चुका है।  इस जोड़ी ने 2013 में आयी फिल्म बेशरम में साथ काम किया था।

#3. पंकज कपूर और शाहिद कपूर

अभिनेता पंकज कपूर ने बीते जमाने की हिंदी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दी है। और इनके बेटे शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। पंकज कपूर ने अपने बेटे शाहिद कपूर के साथ फिल्म शानदार में एक साथ काम किया था।

#4. धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी-बॉबी

धर्मेंद्र और उनके दो बेटों की इस जोड़ी ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। और कई फिल्मों में धमाल मचाया है। इन बाप-बेटों की जोड़ी ने फिल्म यमला पगला दीवाना, अपने और पोस्टर बॉयज में साथ काम किया है।

#5. विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना

हिंदी फ़िल्मी जगत के गुज़रे जमाने के अभिनेता विनोद खन्ना ने भी बॉलीवुड को हिट फ़िल्में दी है। इस बेहतरीन और मशहूर कलाकार ने अपने बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्मों में एक साथ काम किया है। इस जोड़ी ने हिमालय पुत्र और प्लेयर्स मूवी में साथ काम किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper