इन 7 बॉलीवुड सितारों के बंगले हैं बहुत आलीशान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश..!

आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स के विषय में बताने वाले हैं, जिनका घर बहुत आलीशान और कीमती है। इन स्टार्स के घर की कीमत के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। आइए जानते हैं..

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की बहुत ही सफल अभिनेत्री रही। शिल्पा शेट्टी ने अरबपति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है। शिल्पा शेट्टी के आलीशान बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है, जो समुद्र के किनारे बसा हुआ है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का घर भी काफी कीमती और आलीशान है। उनका घर किसी महल से कम नहीं है। अक्षय के घर में होम थिएटर के साथ-साथ गार्डन और ट्विंकल का ऑफिस भी है। अक्षय के घर की कीमत 80 करोड़ रुपए है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दो-दो बंगले हैं, जो बहुत ही अधिक खूबसूरत हैं। अमिताभ बच्चन का एक बंगला 112 करोड़ रुपए का है, जिसका नाम जलसा है। हालांकि उनका दूसरा बंगला 100 करोड़ रुपए की कीमत का है, जिसका नाम प्रतीक्षा है।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी काफी आलीशान घर में रहते हैं। आमिर खान बेला विस्ता अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते हैं, जिसकी कीमत करीब 60 करोड़ रुपए है।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो हैं। जॉन अब्राहम के घर की कीमत 60 करोड़ रुपए है। उनका घर सी फेसिंग पेंट हाउस में स्थित है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख का घर बिल्कुल महल जैसा लगता है। शाहरुख के बंगले का नाम मन्नत है, जिसकी कीमत 200 करोड़ रुपए है। शाहरुख का बंगला विश्व के सबसे महंगे घरों में से एक है।

सैफ अली खान

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान अरबों की दौलत के मालिक है। सैफ अली खान के पास गुजरात में पटौदी पैलेस समेत भोपाल में भी काफी संपत्ति है। पटौदी पैलेस की कीमत करीब 750 करोड़ रुपए है। इसके अतिरिक्त मुंबई में भी सैफ का आलीशान बंगला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper