इन 9 अभिनेत्रियों ने दुसरो के घर तोड़ बसाया अपना घर, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

बॉलीवुड फिल्म जगत की कई अभिनेत्रीया है जो शादी कर अपना घर बसा चुके है, लेकिन कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपना घर बसाने के लिए किसी और का घर तोड़ दिया और अपना नया संसार बसाया, आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है, आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

श्रीदेवी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यगत श्रीदेवी की वजह से ही बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और श्री से शादी की थी। यहां तक कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की मां ने श्री के पेट पे लात भी मारी थी क्योंकि उन्हें इस बात पे ग़ुस्सा था कि श्री के कारण बोनी ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था। श्री शादी से पहले ही गर्भवती थीं और इसी वजह से बोनी और श्री ने शादी का फ़ैसला लिया।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा और राज कुंद्रा तब क़रीब आए थे जब शिल्पा ने बिग ब्रदर जीता था। राज शादीशुदा थे और राज की पहली पत्नी ने आरोप भी लगाया था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर व शादी टूटी है।

स्मिता पाटिल

राज बब्बर ने भी स्मिता के कारण अपनी पत्नी नादिरा को छोड़ा. राज और स्मिता फ़िल्मों में काम करते करते क़रीब आ गए थे और दोनों ने शादी कर ली। स्मिता की मौत के बाद राज वापस अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगे। स्मिता महज़ 31 साल की थीं जब उनकी मृत्यु हुई।

रवीना टंडन

अनिल थडानी पहले से शादीशुदा थे लेकिन रवीना की दीवानगी अनिल के दिलो दिमाग़ पर ऐसी छाई कि उन्होंने अपनी पत्नी नताशा को तलाक़ देकर रवीना से शादी कर ली। रवीना की शादी भी काफ़ी शाही अंदाज़ में हुई थी।

रानी मुखर्जी

आदित्य चोपड़ा से गुपचुप शादी करनेवाली रानी को ही कारण माना जाता है आदित्य की पहली शादी तोड़ने का। आदित्य ने अपनी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी लेकिन रानी पर उनका दिला ऐसा आया कि बचपन का प्यार भी भुलाकर पायल से तलाक़ ले उन्होंने रानी से शादी कर ली।

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स ने भी शादीशुदा महेश को ही चुना अपने हमसफ़र के तौर पर। महेश ने लारा की ख़ातिर अपनी 7 साल की शादी तोड़ दी थी।

शबाना

जावेद अख़्तर हनी ईरानी के पति थे लेकिन शबाना के प्यार में ऐसे गिरफ़्त हुए कि हनी को छोड़ शबाना का हाथ थाम लिया। हनी से जावेद को दो बच्चे हैं- फरहान और ज़ोया।

सारिका

कमल हसन वाणी गणपति के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी बिता रहे थे लेकिन सारिका से उन्हें इश्क़ हो गया और सारिका जब गर्भवती हुईं तो दोनों ने शादी कर ली। हालाँकि सारिका से भी अब कमल अलग हो चुके हैं।

किरण राव

किरण राव भले ही हीरोइन ना हों लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। आमिर ख़ान ने किरण की वजह से ही अपनी पहली पत्नी रीना को छोड़ा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper