इमामबाड़ा आसिफी हुसैनाबाद में आग पर मातम

लखनऊ। अंजुमन-ए-सोगवाराने हुसैन के तत्वावधान में शुक्रवार को इमामबाड़ा आसिफी हुसैनाबाद में आग पर मातम का आयोजन किया गया। जिसमें काफी लोगों ने शिरकत करके हजरत इमाम हुसैन अलैहिस्सलम और उनके साथियों को नजराने अकीदत पेश किया।

इस पूर्व कर्बला के शहीदों पर असद अली ने तकरीर की। इसके बाद इमामबाड़ा परिसर में आग के दहकते अंगारों पर से दर्जनों मातमी दस्ते हाथों में अलम लिए या-हुसैन-या हुसैन कहते हुए ऐसे गुजर गये जैसे फूलों पर से गुजर रहे हों।

इस मातम में शियों के साथ-साथ अन्य धर्मो के लोग भी शामिल थे। आग पर मातम को देखने के लिए हजारों लोग इमामबाड़े पहुंचे। जिसमें सभी धर्मो के लोग शामिल। अंजुमन के सचिव सैयद आसिम नदीम रिजवी ने मातम में आये सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

लखनऊ में मकान खाली करने के विवाद में वकील ने लॉ छात्र को मारी गोली

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper