इरा खान ने काटे ब्वॉयफ्रेंड नुपुर के बाल, मगर आमिर खान की लाडली कर बैठीं ये गलती

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्त (Reena Dutta) की बेटी इरा खान (Ira Khan) काफी चर्चाओं में रहती हैं. भले ही इरा ने अब तक डेब्यू नहीं किया है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इरा किसी न किसी कारण से आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. पिछले दिनों ही इरा ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की और तब से वह ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur shikhare) को लेकर खबरों में हैं.ira khan nupur shikhare 1इरा अक्सर ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं और अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाती हैं. लेकिन हाल ही में इरा खान हेयल स्टाइलिस्ट बनी हुई नजर आ रही हैं.

इरा खान बनी हेयर स्टाइलिस्ट
दरअसल, इरा खान इस बार अपने ब्वॉयफ्रेंड की हेयर स्टाइलिस्ट बनी हैं और नुपुर को हेयरकट देते हुए एक पोस्ट शेयर की है. मगर ब्वॉयफ्रेंड को हेयरकट देते हुए इरा से एक गलती हो गई जिसका खुलासा नुपुर ने सोशल मीडिया पर कर दिया.ira khan Boyfriend Hair cuttingअसल में जब इरा, नुपुर का हेयरकट कर रही होती हैं तब उनका ध्यान ब्वॉयफ्रेंड के बालों से ज्यादा फोन की तरफ होता है. जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए नुपुर ने लिखा है- ‘डिस्ट्रैक्शंस, मैं बता रहा हूं.’ इस तस्वीर को देखने के बाद इरा ने फोटो को रीपोस्ट किया और लिखा- ‘तुम भी Catan खेल रहे थे’. फैंस को इरा-नुपुर की ये प्यारी नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है.

इसके अलावा इरा ने कुछ और पोस्ट शेयर किए हैं. जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं. पोस्ट में इरा, नुपुर के गालों पर किस कर रही हैं. बता दें, वैलेंटाइन डे के मौके पर इरा को ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने हैंड मेड Rose गिफ्ट किया था, जिसे देखकर इरा खुशी से झूम उठी थी. इरा और नुपुर ने प्रॉमिस डे के मौके पर अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने किया था.Ira khan nupur shikhareवैसे तो इनके रिलेशनशिप की खबरें काफी पहले से सामने आ रही थीं मगर दोनों ने अपने प्यार को दुनिया के सामने लाने के लिए एक खास दिन चुना और तब इरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए लिखा- ‘तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.’ वैसे इरा के ब्वॉयफ्रेंड पेशे से एक फिटनेस कोच हैं. जिनकी मुलाकात इरा से लॉकडाउन के दौरान हुई थी और फिर ये दोनों प्यार में पड़ गए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper