इलाहाबाद: पुलिस मुठभेड़ में इनामी अपराधी घायल, साथी गिरफ्तार

इलाहाबाद: जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में टीएसएल के समीप बुधवार की भोर में अपराधियों व पुलिस के बीच हुए मुठभेड़ में एक पांच हजार का इनामी अपराधी राजा पाण्डेय घायल हो गया है। पुलिस की टीम ने उसके दूसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल राजा पाण्डेय को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। राजा पाण्डेय पर थानाध्यक्ष बारा की हत्या सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस पर पांच हजार का इनाम भी है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी जख्मी हुआ है। पुलिस टीम ने राजा पाण्डेय के साथी मुकेश निवासी चित्रकूट को गिरफ्तार किया है। पकड़े अपराधियों के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल एवं कई कारतूस बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि मुठभेेड़ में पांच हजार के इनामी अपराधी राजा पाण्डेय पर थानाध्यक्ष बारा की हत्या सहित कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। वह विगत काफी दिनों से फरार चल रहा था। बुधवार की भोर में औद्योगिक थाना क्षेत्र में पुलिस कर्मचारियों की मुठभेड़ हुई है। कड़े परिश्रम के बाद पुलिस को कामयाबी मिली कि राजा पाण्डेय सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper