इलाहाबाद में मासूम बच्चे समेत दो की हत्या

इलाहाबाद। जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के कल्यानशाह का पूरा गांव में रविवार की सुबह एक महिला व पांच वर्षीय मासूम बच्चे का शव पाया गया। हत्या की सूचना पर सीओ सोरांव साहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों के पहचान के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

सोरांव के कल्यानशाह का पूरा गांव के बाहर खेत में रविवार की सुबह लोग शौच के लिए गये तो एक 24 वर्षीय महिला और एक पांच वर्षीय बच्चे का शव देखा तो शोर मचाया। शोर सुनकर आस-पास के और ग्रामीण जुट गये। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात कहीं से हत्या करके हत्यारे फेककर फरार हो गये। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की गला घोटकर हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि महिला मऊआइमा क्षेत्र की है। लेकिन अबतक उसकी सही पहचान नहीं हो पायी है।

हत्या की सूचना पर सोरांव थाना प्रभारी एवं क्षेत्राधिकारी सोरांव जितेन्द्र गिरी मौके पर पहुंचे। महिला व बच्चे के शव को कब्जे में लेकर दोनों की पहचान के लिए लगातार प्रयास कर रही है। सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद, महिला व बच्चे की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या के सम्बन्ध में जबतक जांच पूरी नहीं हो जाती है, कुछ बता नहीं सकते।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper