इस एक्टर को मिली अस्पताल से छुट्टी, बोले- मैं घर आ गया हूं और पूरी तरह से स्वस्थ हूं

बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। कुछ ही दिनों पहले वे कोविड-19 से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और वो घर आ गए हैं।

रणधीर हुए कोरोना से रिकवर

रणधीर ने बताया, “मैं घर आ गया हूं। मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं।” उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद वो कुछ दिनों तक अपनी पत्नी बबिता कपूर, बेटी करीना कपूर और करिश्मा कपूर से नहीं मिल सकते हैं।

रणधीर ने अस्पताल के स्टाफ मेंबर्स को कहा धन्यवाद

रणधीर ने कहा, “मुझे डॉक्टर्स ने कुछ दिनों तक सबसे दूर रहने की सलाह दी है। कुछ वक्त और इसके बाद मैं सबसे मिल सकता हूं।” उन्होंने आगे कहा, “मैं अस्पताल के सभी स्टाफ मेंबर्स को धन्यवाद देता हूं। वे शानदार थे। उन्होंने वहां मेरी बहुत अच्छे से देखभाल किया।”

मुझे कभी भी सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई: रणधीर

रणधीर जब पॉजिटिव हुए तब उन्होंने कहा था, “मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं कि मैं कैसे कोविड के संपर्क में आ गया। मैं हैरान हूं। मेरा पांच सदस्यों का स्टाफ भी पूरा पॉजिटिव है। मैंने उन्हें भी अपने साथ कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं थी। मुझे कभी भी सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई। भगवान की मुझ पर बहुत कृपा है।”

खबरें और भी हैं…
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper