इस एक्ट्रेस के सिगार पीते हुए वीडियो ने मचाई सनसनी, VIDEO देखकर लोगों ने कही ऐसी बात…

मुंबई: कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपने घर पर कैद हैं। इस दौरान उर्वशी सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं।

आये दिन उर्वशी सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहती हैं। वहीं उनकी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती है। इसी बीच उर्वशी का एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस को उर्वशी का अंदाज काफी पसंद आया।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उर्वशी सिगार पीते नजर आ रही हैं। उर्वशी का यह वीडियो किसी फिल्म या गाने की शूटिंग का है। वीडियो में उर्वशी सही तरीके से सिगार नहीं पी पाती और सिगार उनके ऊपर ही गिर जाता है। जिसके बाद उर्वशी घबरा जाती हैं। फैंस को उर्वशी का यह वीडियो काफी पसंद आया। आप भी देखियें उर्वशी का मजेदार वीडियो …..

वहीं वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने दिलचस्प कैप्शन लिखा है।  इस कैप्शन ने लोगों को ध्यान आकर्षित किया। उर्वशी ने लिखा कि, ‘मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल, धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है। वहीं फैंस उर्वशी के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। आप भी देखियें फैंस के रिएक्शन…….

बता दें कि, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। कई बार उर्वशी अपने वीडियो और फोटो के लिए नेटिजन्स के निशाने पर आ जाती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper