इस छोटी सी लड़की के अजब हैं कारनामे, महीने में कमाती हैं लाखों रूपये

दुनियाभर में हुनरमंद लोगों की कमी नहीं है। ये लोग दुनियाभर में मौजूद हैं और अपने हुनर की बदौलत ही लोग इन्हें जानते हैं साथ ही ये लोग अपने हुनर की बदौलत अच्छी-खासी कमाई भी करते हैं। इन हुनरमंद लोगों में एक ऐसी बच्ची भी है जिसकी उम्र जानकर आप अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं कि वो कितनी कमाई करती होगी।

vandeybharat

यह लड़की जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम लोला जून है और वो अमेरिका में रहती है। लोला की उम्र महज 2 साल है लेकिन वो इस उम्र में भी ऐसी पेंटिंग करती है जिसे लोग हाथो-हाथ खरीद लेते हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि इस लड़की की पेंटिंग को हज़ार-दो हज़ार में खरीदा जाता होगा तो आपका सोंचना गलत है।

दरअसल लोला की पेंटिंग लाखों में बिकती है और लोग इन्हें ख़ुशी-ख़ुशी घर ले जाते हैं। लोला की ये पेंटिंग्स इतनी हैरतअंगेज़ होती हैं जिन्हें देखने के बाद लोग इन्हें खरीदने से खुद को रोक ही नहीं पाते हैं।

आपको बता दें कि लोला का सोशल मीडिया अकाउंट भी है जहां उनकी पेंटिंग्स को शेयर किया जाता है। लोला की paintings को न्यूयॉर्क आर्ट वर्ल्ड में हजारों डॉलर में खरीदा जा रहा है।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि लोला की 12 से ज्यादा पेंटिंग्स लगभग 1,600 डॉलर (करीब 1,10,000 रुपये) में बेची जा चुकी हैं और वो लगातार एक से बढ़कर एक पेंटिंग्स बनाती रहती हैं। आपको बता दें कि जब लोला पेंटिंग्स बनाती हैं तो उनकी कलाकारी देखते ही बनती है क्योंकि वो किसी प्रोफेशनल पेंटर की तरह ही पेंटिंग करती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper