इस मशहूर एक्ट्रेस ने कॉलेज की फीस भरने के लिए किया था घटिया काम, कपड़े पहनना नहीं है पसंद

सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फेसम होने के लिए बिना हिचक के बोल्ड सीन देना शुरु कर दिये थे, यहां तक कि वो एक मैग्जीन के लिए न्यूड सीन भी दे चुकी हैं, लेकिन उसके बाद बई शर्लिन वो सफलता हासिल नहीं हुई है और एक्ट्रेस को मिलती है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में चमकने के लिए बोल्ड होना बहुत जरूरी है. इन्हीं में से शर्मिन भी है जिन्होंने फेसम होने के लिए ऐसा फैसला तो किया लेकिन वो अच्छा मुकाम नहीं पाईं. इतना ही नहीं शर्लिन ने खुद बताया है कि इन सब के अलावा भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी आप उम्मीद भी नहीं लग सकते हैं.

शर्लिन ने एक इंटरव्यू में ऐसा खुलासा किया था जिसने उनके करियर पर फुल-स्टॉप लगा दिया था, और आज तक शर्लिन उस बयान का खमियाजा भर रही हैं. दरअसल शर्लिन ने बताया था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री तक आने के लिए काफी संघर्ष करने पड़े थे. हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें कठिन संघर्ष के बाद कमियाबी मिली है, लेकिन किसी ने शायद ऐसा कदम नहीं उठाया होगा जैसा शर्लिन ने उठाया.

शर्लिन ने बताया था कि उनके एग्जाम करीब आ गये थे और उनके पास कॉलेज की फीस भरने के लिए पैसे नहीं थे. जिसके बाद शर्लिन को अपने जिस्म से समझौता करना पड़ा था. शर्लिन ने खुद बताया कि उन्हें संबंध बनाने पड़े थे. इतना ही नहीं शर्लिन ने ये भी कहा था फिर ये काम मेरी जिंदगी का हिस्सा ही बन गया था. मुझे पैसे की जरूरत होती थी तो मैं इस काम को करना ज्यादा आसान समझती थीं. शर्लिन के इस बयान के बाद उनके व्यक्तित्व को एक सस्पेंस का दर्जा दे दिया था और आज भी शर्लिन उस दिए हुए बयान की वजह से कहीं भी काम पाने के लिए नहीं जा सकती हैं.

आपको बता दें, शर्लिन ने बॉलीवुड में टाइमपास फिल्म से डेब्यू किया. उसके बाद उन्होंने जवानी दिवानी, रेड स्वास्तिक, जैसी कई फिल्मों काम किया लेकिन शर्लिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म कामसूत्र 3डी से मिली. इस फिल्म में शर्लिन ने काफी बोल्ड सीन किए थे. जिसे लेकर शर्लिन काफी चर्चा में रही. इससे पहले शर्लिन बिग बॉस-3 और कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में शर्लिन एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हुई थी, हालांकि उस तस्वीर में शर्लिन ने कोई भद्दे कपड़े नहीं पहने थे नॉर्मल शर्ट और पैंट ही पहना था जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, कि उन्होंने कपड़े पहने ही क्यों हैं. किसी ने लिखा था शर्लिन को तो कपड़े पहनना पसंद ही नहीं है फिर क्यों पहने हैं. तो किसी ने लिखा कि लोग तुम्हे कपड़ों में देखकर पहचान नहीं पायेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper