इस युवक का दावा- ऐश्वर्या राय बच्चन हैं उसकी मां

मुंबई: मायानगरी से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। जी हां 29 साल के युवक ने दावा किया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और विश्व सुंदरी रही ऐश्वर्या रॉय बच्चन उसकी मां हैं। यह चौंका देेने वाला दावा आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीथ कुमार ने किया है। उनका कहना है कि 1988 में ऐश्वर्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्हें जन्म दिया था। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल थी।

डेकन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक, संगीथ का कहना है कि उनकी परवरिश विशाखापट्टनम के जिले चोड़वरम में हुई है। उन्होंने इस बात का दावा भी किया कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं। वो इन दिनों अकेले रह रहीं हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे। मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं।

उन्होंने दावा किया है कि मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं कि इसकी वजह मेरे रिश्तदार थे। मेरे परिवार के बाकी लोगों ने मुझे हमेशा गलत जानकारी दी, अाज मैं उनके बारे में पता कर चुका हूं, लिहाजा उनके साथ रहना चाहता हूं। आपको बता दें इन दिनों ऐश्वर्या फन्ने खां की शूटिंग कर रहीं हैं। इस मूवी में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर होंगे। खबरों की मानें तो ऐश्वंर्या अपने एक्से बॉयफ्रेंड सलमान खान के पूर्व मैनेजर रेशम शेट्टी को हायर करने का प्लाोन बना रहीं हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper