इस शख्स के मास्क की कीमत है तीन लाख रुपए, जानिए क्या खूबी है आखिर इसके मास्क में

नई दिल्‍ली: कोरोना तेजी से दुनियाभर में फैलता जा रहा है। ऐसे में अगर खुद को बचाना है तो मस्क लगाना पड़ेगा। सरकार ने भी इसे अनिवर्य कर रखा है. ऐसे में कई लोग हैं, जो कि सिंपल मास्क लगा रहे हैं, तो कई अपने ड्रेस से मैचिंग का मस्क लगा रहे हैं, तो कई लोग महंगे से महंगा मास्क लगा रहे हैं। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो कि सोने का मास्क लगा रहा है।

महाराष्ट्र के बड़े शहर पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ में शंकर कुरहाड़े आजकल सोने का मास्क लगाकर घूमते दिखाई दे रहे है। यह मास्क साढ़े पांच तोले का है और इसकी कीमत लगभग 3 लाख की बताई जा रही है। इसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में देश का सबसे महंगा मास्क भी बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि गोल्ड के शौकीन शंकर अपने शरीर पर तकरीबन 3 किलो सोना पहनते हैं। इनके गले में मोटी-मोटी सोने की चेन, हाथों की दसों उंगलियों में गोल्ड की अंगूठियां और कलाई में ब्रेसलेट उनके सोने के प्रेम को दर्शाती है।

इस मास्क को काफी अच्छी तरह से डिजाईन किया गया है.  इसमें सांस लेने के लिए बारीक छेद बने हुए हैं। कोरोना से बचाव के लिए यह पूरी तरह से सुरक्षित है। इस मास्क को इस तरह से बनाया गया है, कि पहनने वाले को कोई परेशानी न हो। न ही सांस लेने में और न ही इसके वजन से।

इस अनोखे मास्क को लेकर शंकर का कहना है कि कोल्हापुर में एक शख्स को चांदी का मास्क पहने हुए टीवी पर देखा। तब उसे देखकर मेरे मन में भी गोल्ड के मास्क बनवाने का आइडिया आया और मैने गोल्ड का मास्क पहनना शुरू कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper