इस हसीना की फोटो में छिपा है गहरा राज, यकीन नहीं तो ZOOM करके देख लीजिये !

नई दिल्ली: आज का ये बदलता समय इंटरनेट से काफी जुड़ चुका है. सोशल मीडिया ने लोगों की लाइफ में अपनी अलग ही जगह बना ली है. आये दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर या विडियो वायरल होती ही रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि लोग आजकल सेल्फी के इतने दीवाने हो गये हैं कि हर वक्त तस्वीरें खीचना उनकी आदत बन चुकी है.

ऐसे में फेसबुक जैसी साइट्स पर हर कोई लोगो का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी फ़ोटोज़ अपलोड करता है. पर क्या आपने कभी सोचा है कि आपकी ली गयी सेल्फी में कुछ ऐसा भी आ सकता है जो आपने सोचा भी नहीं हो? दरअसल, अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. जानकारी के अनुसार इस तस्वीर में एक बेहद ही खूबसूरत लड़की बेड पर बैठी हुई है. परन्तु, फिर भी इस तस्वीर में कुछ ऐसा छिपा है जिसको जानकर आपके पाँव तले से ज़मीन ही खिसक जाएगी.

एक रिपोर्ट के अनुसार तस्वीर में मौजूद इस लड़की से जब मीडिया ने तस्वीर के बारे में पुछा तो वह अपनी ही तस्वीर को देख कर कांप उठी. अब आप सोच रहे होंगे कि इस खूबसरत तस्वीर में ऐसा क्या है जो लोग इसको इतना शेयर कर हे हैं? आप भी गौर से देखिये इस तस्वीर में कुछ ऐसा राज़ छिपा है जो इस लड़की ने भी नहीं सोचा होगा कि तस्वीर में आ जायेगा. अगर आपको ये राज़ समझ नही आ रहा तो ओई बात नही दोस्तों. क्यूंकि आज हम इस तस्वीर के राज़ पर से पर्दा उठाने वाले हैं.

आपको ये जानकर हैरत होगी कि इस तस्वीर को जितने लोगों ने भी पहली बार देखा है, वह इस तस्वीर को समझ नहीं पा रहे हैं. आप भी इसको देखेंगे तो आपको इस सुंदर लड़की के साथ कुछ कपड़े और गिटार दिखाई देगा. परन्तु, जब आप इस तस्वीर को ज़ूम करके देखेंगे तो आपको लड़की के बेड के नीचे एक हाथ दिखाई देगा. ये हाथ दिखने में बहुत काला और काफी बड़ा भी है. इस हाथ को देख कर ये बात तो साफ़ है कि ये हाथ किसी इंसान का नहीं है. दिखने में ये हाथ काफी खौफनाक है. जब लड़की ने अपनी इस तस्वीर को दोबारा देखा तो वह भी दंग रह गयी कि आखिर ये हाथ किसका था?

लड़की ने बताया कि जिस समय ये तस्वीर ली गयी, उस समय कमरे में दो ही लोग मौजूद थे जिनमे से एक वो और एक तस्वीर खींचने वाला उसका दोस्त था. अब सवाल ये उठता है कि आखिर ये हाथ वाला तीसरा शक्स कौन है. इंटरनेट पर मौजूद इस तस्वीर को लेकर लोगों ने अपने अपने विचार पेश किये हैं. जिनमे से कुछ लोगों का कहना है कि ये हाथ किसी प्रेत आत्मा का है ना कि किसी इंसान का. बहरहाल, ये तस्वीर वाके में सच है या केवल एक मजाक ये तो बस तस्वीर खींचने वाले लोग ही जानते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper