इस हॉट व मशहूर अभिनेत्री के लिए लाइन में लगे रहते हैं बड़े से बड़े डायरेक्‍टर

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में लंबी और यादगार छुट्टियां बिताकर आई इस मशहूर अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर शिरकत करते हुए बला की खूबसूरत लग रही थी और हर किसी की नजरें उन पर टिकी हुई थी। उस समारोह में सबसे खूबसूरत और सबसे अच्छी ड्रेसिंग का अवार्ड होता बेशक इस अदाकारा को ही मिलता। बता दे की खूबसूरती में तो दुनिया में ऐसी बहुत सी मॉडल्स और एक्ट्रेस मिलेंगी जो अपनी खूबसूरती की वजह से दुनियाभर में फेमस है मगर हम जिनकी बात कर रहे है वो अपनी खूबसूरती से कहीं ज्यादा अपने हॉट फिगर की वजह से दुनियाभर में बहुत तेजी से मशहूर हो रही हैं।

हम बात कर रहे है अमेरिका की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिने जाने वाली एरियल विंटर का जो मात्र 19 साल की उम्र में ना सिर्फ एक एक्ट्रेस है बल्कि एक मशहूर सिंगर भी हैं। आपको बता दे की एरियल छोटी सी उम्र में ही कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं साथ ही एरियल एक नहीं बल्कि चार बार बेस्ट एक्ट्रेस गिल्ड अवार्ड्स जीत चुकी हैं। शायद यही वजह है कि विंटर को हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है।

बताना चाहेंगे की विंटर अपने हॉटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में एक वेबसाइट के अनुसार बताया गया की एरियल लोकप्रियता इतनी ज्यादा है की उनको अपनी फिल्म मे लेने के लिए कई बड़े-बड़े डायरेक्टर्स हमेशा पलकें बिछाये तैयार रहते हैं।मॉडर्न फेमिली की स्टार एरियल विंटर फिलहाल बढ़े जोर शोर से अपने बॉयफ्रेंड लेवी मिएडन के साथ इश्क फरमा रही है।

बता दे की उन्नीस साल की इस अदाकारा ने अपने 29 वर्षीय हॉट बॉयफ्रेंड के साथ बेहद रोमांटिक पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यह कपल एक दुसरे से बेहद प्यार करते हैं और अपने प्यार भरे लम्हों की पिक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं जिसमे इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को साफ़ तौर पर देखा जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper