उतरन की छोटी तपस्या इशिता पांचाल हो चुकी हैं बेहद ग्लैमरस, 22 साल की उम्र में अब दिखती हैं ऐसी!

मुंबई: उतरन में तपस्या के बचपन का रोल जिस बच्ची ने किया था वो अब हो चुकी हैं काफ़ी बड़ी और दिखती हैं बेहद ग्लैमरस! जी हां, उस बच्ची का नाम है इशिता पांचाल और उतरन से उन्हें काफ़ी पॉप्युलैरिटी भी मिली. उन्होंने तपस्या के किरदार के हर शेड को बड़ी ही खूबी से निभाया था और उनकी एक्टिंग की सभी तारीफ़ कर रहे थे.

एक बड़े घर की स्वीट से परी जैसी बच्ची जिसे अपने घर में काम करनेवाली की बेटी में एक दोस्त नज़र आया था क्योंकि वो सिंगल चाइल्ड थी, वो इच्छा की हर इच्छा पूरी करती थी, लेकिन फिर कुछ रिश्तेदारों के भड़काने पर उसके मन में भेदभाव और ईर्ष्या की भावना पनपने लगती है.

तपस्या यानी तप्पू के मन में ये भावना भी डाली जाती कि उसके पापा का प्यार भी बंट रहा है और फिर कुछ ऐसा होता है कि तप्पू का किरदार बेहद नेगेटिव हो जाता है, इस नेगेटिव शेड में इशिता ने जो एक्सप्रेशन दिए थे उन्हें देख उस काम उम्र में उनके हुनर का अंदाज़ा सभी को हो गया था.

वो इच्छा की जान तक लेने पर आमादा हो जाती है और इस बीच जो ग़ुस्सा और जलन की भावना उन्होंने अपने किरदार में दिखाई वो क़ाबिले तारीफ़ थी.

अब वो छोटी सी तपस्या हो चुकी हैं जवान. वो अब 22 साल की हो चुकी हैं और वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. उतरन के अलावा भी उन्होंने कुछ शोज़ में काम किया था पर उन्हें वो पॉप्युलैरिटी नहीं मिली जो उतरन ने उन्हें दी. लोग आज भी उन्हें तपस्या के नाम से ज़्यादा जानते हैं.

फ़िल्म एक विवाह ऐसा भी में नज़र आ चुकी हैं और उतरन से पहले वो अंबर धरा सीरीयल भी कर चुकी हैं और उतरन के बाद cid में भी उन्होंने काम किया लेकिन फिर वो लाइमलाइट से दूर अपनी पढ़ाई पूरी करने में जुट गई थीं. इशिता के पेरेंट्स डॉक्टर हैं और इशिता रियल लाइफ़ में काफ़ी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. आप भी देखें उनकी तस्वीरें.

बात इशिता की करें तो वो अब काफ़ी ग्लैमरस हो चुकी हैं और बेहद प्यारी भी लगती हैं. बचपन में भी वो क्यूट सी थीं और वो क्यूटनेस अब भी बरकरार है.

Source:- Meri Saheli

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper