उत्तराखंड में तेज रफ्तार ने ली दो और जान, चार लोग घायल

देहरादून: थाना सहसपुर क्षेत्र के रेड़ापुर क़ब्रिस्तान के पास चकराता रोड पर एक आल्टो कार और स्कोर्पियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो हए। घायलों को लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा रविवार देर रात को हुआ।

इस सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया और हादसे के बारे में जानकारी जुटाई। स्कोर्पियों हरबर्टपुर से सहसपुर और आल्टो कार सहसपुर से हरबर्टपुर की ओर जा रही थी। दोनों वाहन ओवरस्पीड थे, दोनों वाहन चालक अपने अपने वाहनों पर कंट्रोल नहीं कर पाए और आमने सामने की टक्कर हो गई।

जिसमें आल्टो कार (यूके 07एर्इ1502) में चालक वाजिद निवासी हरबर्टपुर थाना विकासनगर देहरादून की मौके पर मौत हो गई। वहीं, कार में सवार मुर्सलीन निवासी ढालीपुर की स्थिति गंभीर देखते हुए देहरादून के लिए रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में उसने भी दमतोड़ दिया। जब​कि, रियाजुल निवासी ठकरानी थाना विकासनगर, मुन्ताज निवासी ढालीपुर और मुस्ताक निवासी ढालीपुर गंभीर रूप से घायल हो गए है।

स्कोर्पियो (यूएम 07 एए 0212) को चालक मयंक पुत्र राकेश निवासी सहसपुर थाना सहसपुर देहरादून चला रहा था। वह भी घायल हो गया है। बता दें की रविवार सुबह को करीब चार बजे थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत साईं मंदिर के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई थी, जिसमें दो लोगों की मौत हुई थी। जिसका कारण भी तेज रफ्तार था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper