उत्तराखंड में बारात से लौट रही गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 14 लोगों की मौत

देहरादून: उत्तराखण्ड के कुमायूँ मण्डल में सोमवार-मंगलवार की रात बारात से वापस आ रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया, जिसके कारण 14 लोगों की मौत हो गयी तथा चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार सुबह बताया कि टनकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग से सम्बद्व सूखीढांग-डांडा मीनार मार्ग पर सुबह लगभग साढ़े तीन बजे मैक्स वाहन संख्या यूके-04टीए-4712 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। वाहन में 16 व्यक्ति सवार थे, जिनमें से 14 लोगों की मौत हो गई है। वहीं वाहन चालक सहित गंभीर रूप से घायल दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बुुड़म से लगभग तीन किलोमीटर आगे घटित हुई।

वाहन में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में सम्पन्न चंपावत जिले के ककनै गांव निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज की शादी से वापस आ रहे थे। यह सभी लक्ष्मण सिंह के सगे-संबंधी बताए जा रहे हैं। मृतक ककनई के डांडा और कठौती गांव निवासी थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper