उत्तर प्रदेश: औरैया में होमगार्ड के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले की बिधूना कोतवाली में तैनात एक होमगार्ड ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सत्रों से शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बेला क्षेत्र के कुर्सी गांव निवासी होमगार्ड जवान 38 वर्षीय कृष्ण कान्त दुबे मोहल्ला तिलक नगर (कछपुरा) में पत्नी और पांच साल की पुत्री के साथ किराए के मकान में रहता था। शुक्रवार रात उसने कमरे में छत के कुण्डे में चद्दर का फंदा बनाकर फांसी लगा ली ,जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि सूचना पर सुबह पुलिस फोरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि कृष्णकांत शराब का आदी था और अक्सर इसी बात को लेकर पत्नी के साथ विवाद होता था। वह आये दिन उसके साथ मारपीट भी करता था और आत्महत्या करने की धमकी देता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper