उत्तर प्रदेश की फ़िल्म नीति आकर्षित करती है फ़िल्म निर्माताओं को उत्तर प्रदेश में फ़िल्मांकन के लिए – मुकेश सिंह

 


लखनऊ: फ़िल्म की स्क्रीनिंग लखनऊ के अत्यंत विशिष्ट अतिथियों की गरिमामयी उपस्तिथि में हुआ , फ़िल्म के हीरो यज्ञ भसीन ( नन्हा बालक ) , प्रडूसर और दीपक मुकुट , फ़िल्म के निर्देशक पवन नागपाल मौजूद रहे ।

उत्तर प्रदेश सरकार , फ़िल्म बंधु ने पिछले पाँच सालों में उत्तर प्रदेश में फ़िल्मांकन की दिशा में निसंदेह असाधारण काम किया है . आज फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी निर्माता और निर्देशक उत्तर प्रदेश में अपनी अपनी फ़िल्मों की शूटिंग कर रहे है , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का ना केवल उत्तर प्रदेश की फ़िल्म नीति के प्रति आकर्षण दिया है बल्कि उनके अंदर सुरक्षा की भावना भी उत्पन्न की है ।

निश्चित रूप से बाल नरेन सेवा भाव को केंद्र में रख कर फ़िल्मायी गयी एक बेहतरीन फ़िल्म है । फ़िल्म बाल नरेन सेवा भाव को केंद्र ने रख कर फ़िल्म निर्माता दीपक मुकुट के द्वारा बनायी और पवन नागपाल के द्वारा निर्देशित की गयी , मथुरा वृंदावन में शूटिंग तथा वर्षों बाद राम भजन किसी मूवी ने दिखायी देगा । बाल नरेन फ़िल्म में बाल किरदार निभा रहे यज्ञ भसीन का किरदार दमदार और शिक्षाप्रद है , फ़िल्म की शुरुआती कहानी में नरेन की पिता की मौत डेंगू से ( गंदगी ) से होती है , बालक लोगों को स्वक्षता अभियान से और मध्यांतर के बाद से करोना की रोकथाम और फिर करोना से और वैक्सीन से उपजे मिथ्य को बालक दूर करता है ।

फ़िल्म के स्क्रीनिंग की रिलीज़ डेट 14 अक्टूबर का पोस्टर लॉंच और आने वाली फ़िल्म गंगा के पोस्टर को भी लॉंच श्रीमती अपर्णा यादव , जस्टिस ए॰ एन॰ वर्मा , मुकेश सिंह , सुधा सिंह , अशोक सिंह , गोविंद मौर्य जी के द्वारा किया गया फ़िल्म निर्माता दीपक मुकुट जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी की तारीफ़ करते हुए उनसे मिलने की इक्षा व्यक्त करते हुए कहा की वो इस फ़िल्म को टैक्स फ़्री किए जाने हेतु मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करेंगे ।

इंडो अमेरिकन चेम्बर के निदेशक और इंडो कनाडा चेम्बर के स्टेट हेड मुकेश सिंह ने ना केवल फ़िल्म सिटी बनाए जाने की सराहना की बल्कि उन्होंने फ़िल्म निर्माताओं को उत्तर प्रदेश में ऐसे डेस्टिनेशन में शूटिंग करने के किए आमंत्रित किया जो अभी तक फ़िल्म निर्माताओं को पता नही है । फ़िल्म स्क्रीनिंग के उपरांत उपस्थित गणमान्य लोगों ने फ़िल्म कलाकार यज्ञ भसीन की सराहना को ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper