उत्तर प्रदेश में 51216 सिपाहियों की होगी भर्ती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस में सिपाहियों की कमी को देखते हुये इक्यावन हजार दो सो सोलह जवानों की भर्ती करने की घोषणा की। यह पहले से चल रही बयालिस हजार सिपाहियों की भर्ती से अलग होगा। राज्य के प्रमुख सचिव गृह अरविन्द कुमार और पुलिस महानिदेशक ओ.पी. सिंह ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि 32000 सिपाही सिविल पुलिस के लिये भर्ती किये जायेंगे, जबकि 19216 जवानों की भर्ती पीएसी के लिये होगी।

इसके अलावा कारागार विभाग में 624 म​​हिलाओं समेत 3638 बन्दी रक्षकों और अग्निशमन विभाग में 1924 फायरमेन की भर्ती की जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper