उत्तर प्रदेश मेट्रो ने सराहनीय कार्य करने वाले कर्मचारियों को किया सम्मानित, अब्दुलअल्लाह सुहेल बने “एंप्लॉय ऑफ द मंथ”


उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) ने सितंबर, 2020 महीने में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कर्मचारी, श्री अब्दुलअल्लाह सुहेल, एचआर असिस्टेंट को ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ पुरस्कार से सम्मानित किया। यह विशेष पुरस्कार समारोह गोमती नगर स्थित यूपीएमआरसी प्रशासनिक भवन में आयोजित किया गया। श्री अब्दुलअल्लाह सुहेल, एचआर असिस्टेंट, ने कोरोनावायरस के चलते लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान नए भर्ती हुए कर्मचारियों की जोइनिंग से संबंधित सभी कार्यों को बेहद आसानी से अंजाम दिया, अतः उनकी इसी सराहनीय सेवा और काम के प्रति समर्पण के लिए आज उन्हें सम्मानित किया गया।

अब्दुलअल्लाह सुहेल को प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अपने उत्साह, समर्पण और अपने कार्य का निष्ठा पूर्वक क्रियान्वयन के लिए यूपीएमआरसी के प्रशासनिक भवन में आयोजित पुरस्कार समारोह में प्रबंध निदेशक, कुमार केशव ने उन्हें उनकी अनुकरणीय सेवा और कौशल के लिए पुरस्कृत कर बधाई दी। इस अवसर पर सराहनीय कार्य करने के लिए हाउसकीपिंग कर्मचारी श्री विमल गौतम एवं सुरक्षा कर्मचारी श्री विष्णु कुमार को भी सम्मानित किया गया।

बता दें कि विष्णु कुमार 19 सितंबर 2020 को 9:27 बजे बादशाह नगर मेट्रो स्टेशन पर तैनात थे, जहां चेकिंग के दौरान एक्सबिस मशीन पर उन्हें एक यात्री के बैग में लाइव राउंड दिखाई दिया, जिसकी जानकारी उन्होंने तुरंत स्टेशन पर नियुक्त एस आई श्री एमएल यादव को दी। तत्पश्चात डायल 112 पर सूचित किया गया जिसके बाद श्री राम नवल यादव तीन पुलिसकर्मी स्टेशन पर है और यात्री का बयान लेने के बाद लाइव राउंड को अपने साथ महानगर थाने लेकर चले गए। श्री विष्णु कुमार को उनकी सजगता और कर्तव्य परायणता के लिए आज श्री केशव द्वारा सम्मानित किया गया। साथ ही, ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो डिपो पर तैनात हाउसकीपिंग स्टाफ श्री विमल गौतम को भी उनकी अनुकरणीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बात करते हुए यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशकश्री कुमार केशव ने कहा कि ,”यूपीएमआरसी से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति हमारी शक्ति का स्तंभ है और हमारे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लोगों को बोर्ड में रखा गया है जो अपने सभी लोगों के साथ वर्ल्ड क्लास पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम प्रदान करने के एक ही मिशन के लिए समर्पित और प्रतिबद्ध हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper