उत्तर हावड़ा में भी योगी आदित्यनाथ के रोड शो में उत्साहित दिखे भाजपा समर्थक

कोलकाता। हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले में दूसरी बार पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है।

शनिवार को योगी की रैली में उमड़े लोग लगातार काफी देर तक योगी-योगी, जय श्रीराम, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाते। योगी आदित्यनाथ के पहुंचने पर उत्तर हावड़ा में उनका रोड शो शुरू हुआ है। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा था। रोड शो के दौरान पूरा क्षेत्र में योगी-योगी और जयश्रीराम के नारों से गूंजता रहा।

योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए सड़कों के दोनों तरफ बड़ी संख्या लोगों की भीड़ खड़ी थी। लोग अपने-अपने घरों की छतों और खिड़कियों से योगी की एक झलक देखने के लिए व्याकुल दिखे। योगी आदित्यनाथ लोगों को अभिवादन स्वीकार ने के साथ वह विक्टरी का सिंबल दिखाते हुए आगे बढ़ रहे हैं और समर्थकों पर फूल फेंक रहे हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper