उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने मीडिया में चल रही खबरों का किया खंडन

लखनऊ ब्यूरो। उन्नाव गैंगरेप मामले में मीडिया में चल रही खबरों का सीबीआई ने खंडन करते हुए कहा कि जांच अभी जारी है। इससे पूर्व मीडिया में खबर चल रही थी कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सीबीआई ने रेप की पुष्टि की है।

ऐसी खबरें आने के बाद सीबीआई की ओर से कहा गया कि उन्नाव रेप मामले में अभी जांच जारी है। सीबीआई की तरफ से इस केस के संबंध में कोई अपडेट या किसी नतीजे की जानकारी किसी भी मीडिया प्रतिनिधि को नहीं दी गई है। इस संबंध में जो भी खबरें चल रही हैं वह पूरी तरह से काल्पनिक हैं।

इससे पूर्व मीडिया में खबर आई कि सीबीआई रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दोषी पाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पीड़िता और उसके चाचा ने पीएम मोदी से आरोपी विधायक को फांसी की सजा दिए जाने की गुहार भी लगाई थी। रिपोर्ट में बताया गया था कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को रेप के मामले में जांच और चश्मदीदों के बयान के आधार पर दोषी पाया है।

पीडि़ता ने कहा कि विधायक ने हमारे साथ गलत काम किया और हमारे पिता को भी मरवाया था। हम यही चाहते है कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी होना चाहिए। पीडि़ता ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व से कहा कि ऐसे आरोपी विधायक को पार्टी से बाहर निकाल दें। उसने पीएम मोदी से गुहार लगाते हुए कहा कि विधायक ने मेरे साथ रेप किया यह साबित हो गया है। इसलिए प्रधानमंत्री आरोपी को फांसी दिलवाए, तभी हमें न्याय मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper