उन्नाव रेपकाण्ड : सीबीआई आरोपी विधायक को लेकर जायेगी उन्नाव

लखनऊ। उन्नाव रेप और मर्डर मामले में आगे की कार्रवाई को लेकर रविवार को सीबीआई की टीम आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उसके गांव लेकर जायेगी। सूत्रों की मानें तो सीबीआई की टीम कुछ गवाहों से भी मौके पर पूछताछ करेगी।

रेप और मर्डर मामले में गिरफ्तार किये गये आरोपी भाजपा विधायक को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने उसे सात दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। रविवार को सीबीआई की टीम आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर उन्नाव लेकर जाएगी। बताया जा रहा है कि टीम वहां पर इस घटना से जुड़े कई अहम सबूतों को इकट्ठा करेगी। इतना ही घटनास्थल और वहां के कुछ गवाहों से भी मौके पर पूछताछ कर सकती है।

वहीं, इस मामले में सीबीआई ने दूसरी कार्रवाई करते हुए शशि सिंह को कोर्ट में पेश करेगी। शशि सिंह पर आरोप है कि घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास लेकर गयी थी। सीबीआई की टीम महिला और आरोपी विधायक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper