उन्नाव रेप काण्ड: 7 दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजे गए सेंगर

लखनऊ: उन्‍नाव गैंगरेप केस के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को 7 दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। सीबीआई ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को लखनऊ की एक कोर्ट में पेश किया। अब उनकी अगली पेशी 21 अप्रैल को होगी।

उन्नाव रेप काण्ड और पीड़िता के पिता की जेल में हुई संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई टीम आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर शनिवार को करीब 03:40 मिनट पर सीबीआई की स्पेशल कोर्ट लेकर पहुंची।

मीडिया से मुखातिब होते हुए विधायक ने कहा कि उसे भगवान पर भरोसा है। न्याय पालिका पर भी भरोसा है, उसे न्याय मिलेगा। वहीं, सीबीआई आरोपी विधायक को कोर्ट में पेशी के बाद पूछताछ के लिए ट्रांजिट रिमांड पर याचिका दायर करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper