उपचुनाव परिणाम से ममता खुश, बोली- बीजेपी की राजनीति का अंत शुरू

चुनावी परिणाम आ रहे हैं यूपी-बिहार में और दूर बैठी ममता बनर्जी खुशियां मना रही है। दोनों प्रदेशों के उपचुनाव में जिस तरह से सपा-बसपा गठबंधन और राजद जीत की तरफ बढ़ रही है ममता की बांछे खिल गयी है। उन्होंने झट से इस ख़ुशी को साझा किया है अपने ट्वीट के जरिए। उन्होंने अपनी खुशी को ट्विटर पर शेयर करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा अध्यक्ष मायावती व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बधाई दी है। उन्होंने दो अलग-अलग ट्वीट यूपी व बिहार के बड़े विपक्षी नेताओं के लिए किया है।

एक ट्वीट में ममता बनजी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बधाई देते हुए लिखा है अररिया व जहानाबाद चुनाव जीतने के लिए बधाई। वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मायावती-अखिलेश के लिए लिखा है- बड़ी जीत, मायावती जी व अखिलेश जी को यूपी उपचुनाव के लिए बधाई, यह अंत की शुरुआत है। उनका इशारा नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व वाली भाजपा की ओर था।

पूर्वोत्तर राज्य की जीत के समय जिस तरह से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल जितने की बात कही तभी से ममता बीजेपी को हर तरह से जमींदोज करने के फिराक में है। ममता को लग रहा है कि जिस तरह से बीजेपी की विस्तारवादी नीति सफल होती जा रही है, अगर समय रहते इसे नहीं रोका गया तो उनका गढ़ बंगाल भी उनके हाथ नकल सकता है। यही वजह है कि ममता बिना समय बिताए गठबंधन की राजनीति को आगे बढ़ाने में सबसे ज्यादा मुखर है। ममता को लग रहा है कि मोदी-शाह की जोड़ी के बीच जिस तरह के परिणाम यूपी और बिहार से आ रहे हैं, अगर सब मिलकर आगे बढे तो बीजेपी की राजनीति का अंत किया जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper