उपचुनाव रिहर्सल है 2019 में 80 लोकसभा सीटें जीतने की: योगी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के लिए होने वाला उपचुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का रिहर्सल है। योगी ने गोरखपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतना है।

पिपराइच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा ‎कि उपचुनाव 2019 के संसदीय चुनाव का रिहर्सल है। आपको इस उपचुनाव के लिये तो काम करना ही है, साथ ही 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिये भी तैयारी करनी है और प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये जीतनी है।

योगी ने पीपीगंज और सहजनवा में जनसभायें की तथा जनता से उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा ‎कि हम किसी विशेष जाति, धर्म, परिवार या इलाके के आधार पर विकास का काम नहीं कर रहे है। पूरे राज्य में प्रगति हो रही है और गोरखपुर में भी प्रगति हो रही है इसलिये जनता विकास के नाम पर भाजपा प्रत्याशी को वोट दे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper