उप्र को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन का चुनाव शुक्रवार को

लखनऊ। उत्तर प्रदेश को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन पद के लिए शुक्रवार को चुनाव होने जा रहा है। भाजपा की ओर से नामांकन के लिए पूर्व सांसद तेजवीर सिंह का नाम तय किया गया है।

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा की देखरेख में को-ऑपरेटिव बैंक के जिला इकाईयों का चुनाव सम्पन्न हो चुका है। जिले से आने वाले पदाधिकारियों के माध्यम से उत्तर प्रदेश को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन का नाम तय किया जायेगा। इस पद के अलावा उपाध्यक्ष एवं सदस्यों का भी चयन होगा। चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए एसडीएम बक्शी का तालाब निर्वाचन अधिकारी तय किये गये हैं।

उप्र को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन पद के चुनाव के लिए जिलाधिकारी आवास मार्ग पर को-ऑपरेटिव बैंक के मुख्यालय के सभागार को तय किया गया है। सभागार में शुक्रवार की सुबह से नामांकन शुरू हो जाएगा। नामांकन प्रक्रिया समाप्त होते ही चुनाव होंगे। शाम तक चेयरमैन पद की घोषणा हो जायेगी।
भाजपा का चेहरा पूर्व सांसद तेजवीर

भाजपा के प्रदेश महामंत्री व सहकारिता प्रभारी विद्यासागर ने कहा कि भाजपा की ओर से तीन बार के सांसद रहे तेजवीर सिंह का नाम उप्र को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन पद पर नामांकन के लिए तय किया गया है। वह पहले भी इस पद पर रह चुके हैं।

कार्यवाहक चेयरमैन का आखिरी दिन

उप्र को-ऑपरेटिव बैंक के कार्यवाहक चेयरमैन धीरेन्द्र कुमार वर्मा का गुरूवार को कुर्सी पर आखिरी दिन रहा। उनको पिछली सरकार के एक मंत्री के निकट माना जाता रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper