उप्र: गाजियाबाद से अपहृत युवक का पेड़ से लटका मिला शव

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के खरखौदा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक की शिनाख्त गाजियाबाद निवासी युवक के रूप में हुई है। मेरठ पहुंचे परिजनों ने बताया कि छह दिन पूर्व युवक का अपहरण हो गया था। परिजनों ने इस मामले में उसके अपहरण की तहरीर दी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार की सुबह को खरखौदा थाना क्षेत्र में हापुड़ रोड स्थित पीएसी 44वीं वाहिनी के सामने क्षेत्र के निवासियों ने पेड़ पर एक युवक का शव लटका देखा। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए कपड़े से लटके युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के दफ्तर पहुंचे मुलायम, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष थी। उसकी जेब से बरामद हुए मोबाइल में मिले नंबर पर काॅल की गई, जिसके बाद परिजनों ने मृतक की शिनाख्त गाजियाबाद के कविनगर क्षेत्र के निवासी अखिलेश गिरि के रूप में की। अखिलेश की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

मेरठ पहुंचे परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि अखिलेश पिछले छह दिन से लापता था। परिवार के लोगों ने गाजियाबाद में उसके अपहरण की तहरीर दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper