उप्र: ग्यारह महीने में पुलिस ने पकड़े 372 इनामी बदमाश

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त करने के अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने 01 जनवरी से 30 नवम्बर 2018 माह तक 372 इनामी बदमाशों को अलग-अलग जनपदों से गिरफ्तार किया है।

पुलिस मुख्यालय से गत दिवस को जारी सूची के अनुसार प्रदेश के अलग-अलग जिलों में इनामी बदमाशों की धरपकड़ करते हुए पुलिस ने ग्यारह महीने में 372 इनामी बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने एक-एक लाख के 16 इनामी बदमाशों को पकड़ा है।

जबकि पचहत्तर हजार के 01, पचास हजार के 71, चालीस हजार के 01, पैत्तीस हजार के 01, तीस हजार के 05 और पच्चीस हजार रूपये के 277 इनामी बदमाशों को अलग- अलग जिलों से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जो बदमाश पकड़े है, वो 25 हजार रुपये एक लाख रुपये के इनामी बदमाश की सूची है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper