उप्र चुनाव 2022: बीस हजार वोटों से आगे चल रहे हैं योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: गोरखपुर शहर सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दबदबा बना हुआ है। पांचवें राउंड की गिनती के बाद योगी 19 हजार 886 वोटों से आगे चल रहे हैं। दूसरे नम्बर पर सपा की सुभावती शुक्ला बनीं हुई हैं।

गोरखपुर में लोगों की उत्सुकता वोटों का अंतर जानने को लेकर अधिक है। योगी समर्थकों को उम्मीद है कि इस बार गोरखपुर की जीत ऐतिहासिक होगी। मुख्यमंत्री योगी रिकॉर्ड मतों के अंतर से विधानसभा में पहुंचकर नया इतिहास रचेंगे।

उल्लेखनीय है कि गोरखपुर शहर सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कुल 12 उम्मीदवार मैदान में हैं। समाजवादी पार्टी ने यहां से भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रहे स्व. उपेन्द्र दत्त शुक्ल की पत्नी सुभावती शुक्ला को मैदान में उतारा है। बसपा से ख्वाजा शमसुद्दीन और कांग्रेस से चेतना पांडेय मैदान में हैं।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान योगी ने अपनी सीट पर न्यूनतम समय दिया था। उनकी गैर मौजूदगी में चुनाव प्रचार की कमान पूरी तरह उनकी टीम ने संभाली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper