उप्र: मिर्जापुर में ट्रक पलट जाने से दो लोगों की मृत्यु, चार अन्य घायल

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के अहरौरा क्षेत्र में दुर्गा मंदिर पहाड़ी पर शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक पलट जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हाे गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सोनभद्र की ओर से एक ट्रक चकिया चंदौली की ओर जा रहा था। ट्रक में चालक के अलावा चंदौली निवासी हेमतिया चकिया गांव निवासी छह लोग सवार थे। इस बीच ट्रक वाराणसी- सोनभद्र राजमार्ग पर स्थित दुर्गा मंदिर पहाड़ी के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि ट्रक में सवार बह्मदेव यादव (30) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि सुदर्शन (45) ने उपचार को दौराना अस्पताल में दम तोड़ दिया। चालक दुखू यादव समेत चार अन्य गंभीर रूप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए वाराणसी में ट्रामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper