उप्र में आंधी से 3 की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आई धूल भरी आंधी से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। गोंडा में आंधी के दौरान लकड़ी की बल्ली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आजमगढ़ में एक निर्माणाधीन इमारत की छत गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि यह मौतें शुक्रवार रात को हुई। आंधी से लखनऊ, सीतापुर, अमेठी, राय बरेली, सुल्तानपुर, अंबेडकर, बलरामपुर, लखीमपुर बाराबंकी व हरदोई में फसलों व घरों को नुकसान पहुंचने की खबरें हैं। प्रदेश में शनिवार को ज्यादातर जगहों पर मौसम सामान्य हैं, लेकिन पूर्वी उत्तर प्रदेश में बादल छाए हुए हैं और मौसम विभाग ने गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का हेलीकॉप्टर भी शुक्रवार को आंधी में फंस गया था, जिसकी वजह से अमेठी में उसकी आपात लैंडिंग कराई गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper